Advertisement

OLA ने की सबकी बोलती बंद मात्र Rs__,999 रुपए में घर ले आए OLA का सबसे सस्ता Electric Scooter

Advertisement

OLA Electric भारत की एक टू-व्हीलर कंपनी है, जो इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में अग्रणी है। यह कंपनी भारत में सबसे तेजी से विकसित हो रही है और अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री में अग्रणी है। OLA Electric ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों के साथ एक रिकॉर्ड बनाया है, जिसे अब तक कोई भी कंपनी नहीं तोड़ सकी है। इस समय, कंपनी अपनी उत्पादन विस्तारित करके इलेक्ट्रिक बाइक और इलेक्ट्रिक कारों के सेगमेंट में भी प्रवेश करने की योजना बना रही है। यह इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में एक नई दिशा प्रदान कर सकता है और लोगों को साफ और उर्जा संरक्षित परिवहन के लिए विकल्प प्रदान कर सकता है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए एक बड़ी खुशखबरी है! OLA Electric ने 15 अप्रैल 2024 को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की कीमतों में भारी कटौती की है, जिससे इन वाहनों के मूल्य 10,000 तक कम हो गए हैं। इससे साफ है कि इन स्कूटरों को खरीदना अब आम आदमी के लिए ज्यादा संभव और किफायती हो गया है।

OLA का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर अब 69,999 रुपए में उपलब्ध है। यदि आप भी बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर की खोज में हैं, तो यह स्कूटर आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प हो सकता है। चलिए, हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स, बैटरी पैक, रेंज और अन्य विशेषताओं के बारे में बताते हैं।

Advertisement

OLA का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर

ola-cheapest-electric-scooter-for-just-rs-69999

ओला के पोर्टफोलियो में सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1X है। हाल ही में, कंपनी ने इस स्कूटर की कीमत में 10,000 की कटौती की है। इसके बाद, इस स्कूटर की बिक्री में वृद्धि हो रही है, क्योंकि यह बहुत किफायती है और बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है।

पहले, ओला S1X की कीमत 79,999 रुपए थी। लेकिन अब, छूट के बाद, इसकी कीमत 69,999 हो गई है, जो कि ओला का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

OLA Electric Scooter 95 किलोमीटर की मिलती है रेंज

ओला S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 6000 वोल्ट की इलेक्ट्रिक हब मोटर और 2kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक मिलती है, जो सिंगल चार्ज में 95 किलोमीटर की सर्टिफाइड रेंज प्रदान करती है। इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है, और बैटरी को फुल चार्ज करने में 5 घंटे का समय लगता है।

इस स्कूटर में आपको 4.3 इंच की डिस्प्ले मिलती है, जो ओला के मोबाइल ऐप से कनेक्ट होती है। इसमें सामने की तरफ एक्स्ट्रा स्पेस के साथ Flat Footboard और 34 लीटर का बूट स्पेस है। इसके अलावा, इसमें क्रूज कंट्रोल, नेवीगेशन, 3 ड्राइविंग मोड, फिजिकल की, और 8 साल की बैट्री वारंटी जैसे कई फीचर्स हैं।

Advertisement

मे हर्ष अग्रवाल (Harsh Agrwal) मुंबई से, इस वेबसाइट पर आपको सभी सरकारी योजना और जॉब्स की लेटेस्ट जानकारी रोज मिलती रहेगी।

1 thought on “OLA ने की सबकी बोलती बंद मात्र Rs__,999 रुपए में घर ले आए OLA का सबसे सस्ता Electric Scooter”

Leave a Comment

Join WhatsApp Group!